जयम रवि के तलाक की घोषणा पर पत्नी का चौंकाने वाला बयान, फैसले को बताया एकतरफा, कहा-मुझे गहरा सदमा पहुंचा है

Thursday, Sep 12, 2024-03:21 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पोन्नियिन सेल्वन' एक्टर जयम रवि ने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने ने पत्नी आरती संग अपना 15 साल का रिश्ता खत्म कर लिया है और उन्होंने यह कठिन फैसला बहुत सोच विचार के बाद लिया है। वहीं अब उनकी इस घोषणा के बाद आरती का अलग ही बयान सामने आया है, जिसने फैंस को चौंका दिया है। आरती का दावा है कि उनके तलाक का फैसला पूरी तरह से एकतरफा है। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। 


हालिया पोस्ट में आरती ने बताया कि तलाक के बारे में बताने से पहले जयम रवि ने उनसे पूछा तक नहीं। वह इसे लेकर बेहद दुखी हैं और हैरान भी हैं।

 


आरती रवि ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हमारी शादी को लेकर हाल ही किए गए एक ऐलान से मुझे गहरा सदमा पहुंचा और दुख हुआ है। यह घोषणा मेरी जानकारी और सहमति के बिना की गई थी। मुझे इस बारे में कुछ बताया ही नहीं गया। 18 साल के रिश्ते के बाद, मेरा मानना है कि इस तरह के महत्वपूर्ण मामले को सम्मान और गोपनीयता और शालीनता के साथ संभाला जाना चाहिए। और यह रिश्ता इसका हकदार है।'

 


आरती ने आगे लिखा- पति जयम रवि ने उन्हें और बच्चों को अंधेरे में रखा। उन्हें बात करने तक का मौका भी नहीं दिया गया। इससे मुझे जो दर्द हुआ, उसके बावजूद मैंने गरिमा बनाए रखी और पब्लिकली कुछ भी कमेंट करने से परहेज किया। उस झूठे नरेटिव को सहना मुश्किल हो गया है, जिसमें गलत तरीके से मुझ पर दोष मढ़े गए और मेरे कैरेक्टर पर अटैक किया गया है। एक मां के रूप में, मेरी पहली प्राथमिकता मेरे बच्चों की भलाई है और हमेशा रहेगी। मैं काफी वक्त से अपने पति से बात करने का मौका ढूंढ रही थी। उम्मीद कर रही थी कि हमने एक-दूसरे और अपने परिवार से जो वादा किया था, उसका सम्मान करते हुए एक बार बात कर सकें। दुख की बात है कि मुझे वह मौका नहीं दिया गया। जिससे मेरे दोनों बच्चे और मैं पूरी तरह हैरान रह गए। हमारी शादी को खत्म करने का फैसला पूरी तरह से एकतरफा है।'
बता दें, जयम रवि ने 9 सितंबर को सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह पत्नी आरती रवि से तलाक ले रहे हैं। उनकी शादी खत्म हो चुकी है। दोनों की शादी 4 जून 2009 को हुई थी और 15 साल बाद एक्टर ने तलाक की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया था।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News