रिप्ड जींस और शर्ट... स्टाइलिश लुक में दोस्त से मिलने पहुंची जेनिफर लोपेज

Wednesday, Sep 18, 2024-06:11 PM (IST)


लंदन:अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपनी लव-लाइफ के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन जेनिफर की बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में 55 की जेनिफर को उनके दोस्त के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। माॅडल डेनिम रिप्ड जींस और लाइट ब्लू शर्ट में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, शेड्स और हाई बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। जेनिफर ने हाई हील्स से लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

बता दें कि जेनिफर बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा कि जेनिफर पति बेन एफ्लेक से तलाक ले रही हैं हालांकि हाल ही में दोनों को साथ देखा गया। दोनों क बच्चों के साथ देखा गया। सभी ने साथ में ब्रंच किया। इस दौरान जेनिफर और बेन हाथों में हाथ थामे नजर आए। ये भी कहा जा रहा है कि बेन ने जेनिफर को Kiss भी किया। इनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

एक सूत्र ने बताया कि एक्स कपल को ब्रंच के दौरान काफी करीब देखा गया। दावा किया गया, 'बेन और जेएलओ इस समय बेवर्ली हिल्स होटल के पोलो लाउंज में हाथ पकड़े और Kiss करते हुए देखे गये। बच्चे उनके साथ हैं, लेकिन एक अलग टेबल पर।'

PunjabKesari

 

 दोनों ने कुछ हफ्ते पहले ही अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए तलाक की अर्जी दायर की थी। मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि जेनिफर ने तलाक की अर्जी दायर की थी, क्योंकि बेन ने शादी बचाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। कथित तौर पर जेनिफर रिश्ते को बचाने की पूरी तरह से कोशिश कर रही थीं।
 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News