कोलकाता रेप केस पर John Abraham का फूटा गुस्सा, लड़कों को कहा-तमीज से रहो नहीं तो तुम्हें फाड़कर रख दूंगा; पेरेंट्स को अच्छी परवरिश की नसीहत दी

Saturday, Aug 24, 2024-01:41 PM (IST)

मुंबई: कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत ने पूरे देश को हिला दिया है। इस मामले पर फिल्मी जगत से भी प्रतिक्रिया आ रही है, और जॉन अब्राहम ने इस घटना पर अपनी चिंता और विचार साझा किए हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर महत्वपूर्ण सुझाव दिए हैं। उन्होंने कहा कि माता-पिता को अपने बेटों को सही ढंग से व्यवहार करने की शिक्षा देनी चाहिए और लड़कों को अच्छा बर्ताव करने की चेतावनी दी और उम्मीद जताई कि मां-बाप अपने बेटों की अच्छी परवरिश करेंगे।  

PunjabKesari

वहीं एक्टर से पूछा गया कि वो सोसाइटी के हालात देखकर क्या मैसेज देना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं लड़कों को सही तरह से बर्ताव करने के लिए कहना चाहूंगा, नहीं तो मैं उन्हें फाड़ दूंगा।’ इस बीच उन्होंने स्पष्ट किया कि वे लड़कियों को कुछ भी नहीं कहेंगे, क्योंकि उनकी गलती नहीं है। यह पहला अवसर नहीं है जब उन्होंने महिला सुरक्षा पर अपनी बात रखी हो; इससे पहले उन्होंने रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट में भी भारतीय पुरुषों को महिलाओं के साथ सही व्यवहार की महत्वपूर्णता के बारे में बताया था।

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें, जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। यह फिल्म जातिगत भेदभाव पर आधारित है और इसमें शरवरी और अभिषेक बनर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म संघर्ष करती नजर आ रही है, और अब तक 17 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है।

PunjabKesari

एक्टर की आगामी परियोजनाओं में 'द डिप्लोमैट' शामिल है, जिसमें वे अभिनय करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर कर रहे हैं और इसमें कुमुद मिश्रा, शारिब हाशमी, और सादिया खतीब जैसे कलाकार भी शामिल हैं। इसके अलावा, जॉन 'तेहरान' नामक एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसका निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं। इस फिल्म में पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा और मानुषी छिल्लर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News