शादी के 2-3 साल बाद ही पत्नी से अलग हो गए थे कैलाश खेर, खुलासा कर बोले-भगवान जैसा चाहते वैसा रखते हैं

Monday, Sep 23, 2024-05:10 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कैलाश खेर म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपनी सिंगिंग के जरिए देश दुनिया में खूब नाम कमाया है और लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अपने सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने वाले कैलाश खेर ने हाल ही मे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल, कैलाश खेर हाल ही में पॉडकास्ट फिगरिंग आउट विद राज समानी में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पहली बार स्वीकार किया कि वह और उनकी पत्नी शीतल अब साथ नहीं हैं। कैलाश खेर ने बताया कि उन्होंने कभी इस बारे में बात नहीं की, लेकिन शादी के दो-तीन साल बाद ही वह अपनी पत्नी शीतल से अलग हो गए थे। कैलाश ने कहा हम गृहस्थ में होते हुए भी वामप्रस्थ में हैं।
 PunjabKesari

कैलाश खेर ने कहा कि उनका एक 14 साल का बेटा है, जिसका नाम उन्होंने कबीर रखा है, लेकिन इसके बाद भी दोनों में सुलह नहीं हो पाई। कैलाश ने कहा कि भगवान लोगों को जैसा चाहते हैं वैसा रखते हैं और भले ही वह और उनकी पत्नी अलग हो गए हों लेकिन फिर भी वे एक साथ हैं।


उन्होंने बताया कि वह और उनका परिवार ऐसे ही खुश है। लोग मेरे और मेरी पत्नी के सैपरेशन के बारे में सुनकर तरस खाते हैं, लेकिन मैं उन्हें कहता हूं सब कुछ होते हुए भी कुछ लोग तन्हा हैं और हम तन्हा होते हुए भी कितने जुड़े हुए हैं सबसे।" 

PunjabKesari


इस दौरान कैलाश खेर ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी शीतल उनसे 11 साल छोटी हैं और दोनों की मुलाकात म्यूचुअल फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। वह एक आत्मविश्वासी शहरी कॉलमनिस्ट थीं जबकि वह एक शर्मीले महत्वाकांक्षी संगीतकार थे। 
लवस्टोरी के बारे में बात करते हुए कैलाश ने कहा, "हमारी अरेंज मैरिज थी। मैं एक कलाकार हूं, मेरे लिए अरेंज मैरिज करना मुश्किल होता। मेरे माता-पिता का निधन हो गया था इसलिए कुछ दोस्तों ने हमारा इंट्रोडक्शन कराया। कलाकार खुद को दो मौकों पर फंसा हुआ पाते हैं, बैंकरों के साथ और अरेंज मैरिज के साथ। बैंक हम पर भरोसा नहीं करते हैं, न ही वे जो तय विवाह की तलाश में हैं, क्योंकि हमारी इनकम स्थिर नहीं है। हम किंग साइज लाइफ जीते हैं, लेकिन ये दोनों हम पर संदेह करते हैं।"


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News