मैं ऐसी ही हूं..पैपराजी संग रूड व्यवहार को लेकर बोलीं काजोल-मुझे गुस्सा आता है, मेरे भी अच्छे और बुरे दिन होते हैं

Friday, Oct 25, 2024-11:04 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल अक्सर अपने वायरल वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं, जहां कई बार उन्हें मीडिया के साथ रूड होते भी देखा जा चुका है। पैपराजी संग रुखा व्यवहार करने को लेकर वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। अब हाल ही में काजोल ने इसको लेकर कहा कि वह हमेशा पैपराजी के साथ रूड नहीं होती हैं। वह बोलीं कि हमेशा नाराज नहीं होती हैं, उनके भी बुरे दिन होते हैं। 


काजोल ने कहा कि वह अपने असभ्य व्यवहार के कारण चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ बातें कही हैं। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन साझा होने वाली इन पोस्ट के लिए लोग कई बार वो नहीं दिखाते जो सच में होता है। इसके लिए कई लोग दिखावा भी करते हैं।

 


काजोल ने कहा कि उनका मानना है परफेक्शन ये नहीं दिखाता कि लोग कैसे हैं। रियल लाइफ रील लाइफ से अलग होती है। लोग अपनी तस्वीरों और बोलने का तरीका बहुत ही सावधानी से पैपराजी के सामने रखते हैं। काजोल ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर या लोगों के सामने अपनी किसी एक खास छवि को बनाने की कोशिश करती हैं। मुझे गुस्सा आता है, मेरे भी अच्छे और बुरे दिन होते हैं। मैं ऐसी ही हूं, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे ठीक कर सकती हूं।   


काजोल ने कहा, "मैं आभारी हूं कि मैंने सोशल मीडिया के बिना पूरी जिंदगी जी है। मैं छह साल पहले ही सोशल मीडिया पर आई हूं। साथ ही, यह असल जीवन नहीं है। आप रेड कार्पेट पर मेरी तस्वीर देखेंगे, लेकिन आप यह नहीं देखेंगे कि मैं तैयार होने के लिए सुबह 5 बजे उठी, रात 11.30 बजे थकी हुई वापस आई और अगली सुबह, मैं काम पर वापस आ गई।"


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News