''बेचारे ने मुझे 1-2 बार हंसा क्या दिया, आप लोग उसके पीछे ही पड़ गए..चिराग पासवान संग नजदीकियों पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

Friday, Aug 30, 2024-01:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी विवाद हो रहा है। उन्हें लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस भी किसी की बातों की परवाह किए बिना अपनी चाल चलती जा रही हैं। अब हाल ही में कंगना ने कुछ समय पहले सांसद चिराग पासवान संग वायरल हुई तस्वीरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी और साथ ही चिराग संग बॉन्डिंग पर भी बात की।


हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चिराग पासवान संग संसद के बाहर वायरल हुईं उन फोटोज पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि चिराग उनके एक बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन जबसे आप लोग उनके पीछे पड़े हैं, वो मुझे देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं। 

 PunjabKesari


कंगना रनौत ने कहा, 'संसद की इन बातों को दूर रखिए क्योंकि वह हमारे सविधान का मंदिर है। मैं वहां पर अपने निर्वाचन क्षेत्र को रिप्रजेंट करती हूं। चिराग को मैं बहुत पहले से जानती हूं, वो मेरा अच्छा दोस्त है। 


एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, 'बेचारे ने मुझे एक दो बार हंसा क्या दिया, आप लोग तो उसके पीछे ही पड़ गए। अब वो भी मुझे देखकर अपना रास्ता बदल लेता है।' 
 
वहीं, कंगना की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो यह जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित यह फिल्म 6 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News