Khatron Ke Khiladi 14:करण वीर मेहरा के सिर सजा जीत का ताज, ट्राॅफी के साथ मिले 20 लाख और चमचमाती क्रेटा कार

Monday, Sep 30, 2024-07:35 AM (IST)

मुंबई: रविवार (29 सितंबर) को खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले था। वहीं अब रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को अपना विनर मिल गया है। इस साल की ट्राॅफी करण वीर मेहरा ने अपने नाम की। ट्राॅफी के साथ करणवीर मेहरा 20 लाख का कैश प्राइज और एक चमचमाती कार घर लेकर गए। 

 

PunjabKesari

'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर करण वीर मेहरा बने तो कृष्णा श्रॉफ पहली रनरअप और गशमीर महाजनी रहे। टाइगर श्रॉफ की बहन ने ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय किया और दूसरे नंबर पर रहकर परिवार का नाम रोशन किया। 

PunjabKesari

 

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में 12 कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था, जिसमें कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, आशीष मेहरोत्रा, करणवीर मेहरा, गशमीर महाजनी, नियति फतनानी, असीम रियाज, शालीन भनोट, शिल्पा शिंदे, निमृत कौर अहलूवालिया, अभिषेक कुमार और अदिति शर्मा ने भाग लिया था।


PunjabKesari

 

एक वेबसाइट से बात करते हुए करण वीर मेहरा ने कहा कि अभी तक ये फीलिंग कम नहीं हुई है। जीत का ये अनुभव बता नहीं सकता कि कितना शानदार है। इतना ही नहीं करणवीर ने आसिम रियाज के विवाद पर भी रिएक्ट किया।उन्होंने कहा- 'मैं जब मीडिया से रूबरू हुआ सबने आसिम के बारे में पूछा तो मैंने यही कहा कि कौन आसिम? लेकिन अब मैं शो जीत गया हूं तो मैं समझ रहा हूं कि ये कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे नहीं लगता कि आसिम इस सफलता संभाल पाते जो उन्हें मिली।'

PunjabKesari

करण दिल्ली से आते हैं जिन्होंने मसूरी के बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई लिखाई पूरी की।उन्होंने करियर की शुरुआत साल 2005 में 'रिमिक्स' शो से की। इसके बाद वह साथ निभाना साथिया, शन्नो की शादी, विरोध, परी हूं मैं, बहनें, सूर्या, अमृत मंथन, पवित्र रिश्ता से लेकर पुकार जैसे सीरियल्स में नजर आए। साल 2018 में उन्होंने वेब सीरीज 'इट्स नॉट देट सिंपल' में जयेश के किरदार के रूप में भी काम किया।


पर्सनल लाइफ की बात करें त करण वीर मेहरा ने जनवरी 2021 मेंनिधि संग शादी रचाई थी मगर कुछ महीने में ही इनकी शादी में खटास आने लगी थी। कपल ने शादी के 2 साल बाद अपनी राहें अलग कर ली हैं। करण की ये दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी  अपनी बचपन की दोस्त देविका से 2009 में की थी और इनका 2018 में तलाक हो गया था।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News