अपने बेटों को जब वी मेट दिखाना चाहती हैं Kareena Kapoor, बोलीं- उन्होंने अभी सिनेमा देखना शुरू नहीं किया

Thursday, Sep 19, 2024-03:30 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे किए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर उनके नाम पर एक फिल्म फेस्टिवल का एलान किया गया है। इस दौरान उनकी कई फिल्में दिखाई जाएगी। इस फिल्म फेस्टिवल में करीना कपूर की जब वी मेट, कभी खुशी कभी गम, अशोका, चमेली और ओमकारा समेत कई फिल्मों को दिखाया जाएगा। इसका आयोजन 20 से 27 सितंबर तक होगा।

Preview


करीना कपूर चाहतीं हैं कि उनके बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान उनकी एक फिल्म जब वी मेट देखें। इस फिल्म में करीना कपूर ने गीत का रोल किया है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं।

Preview


करीना कपूर ने बताया कि उनके बेटों ने अभी फिल्में देखना शुरू नहीं किया है। अपनी और सैफ की फिल्म 'ओमकारा' को लेकर करीना ने कहा कि तैमूर और जेह के लिए अपने पिता को उस रोल में देखना थोड़ा चौंकाने वाला हो सकता है।

PunjabKesari

 

बता दें, करीना कपूर की ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें वह एक्टर शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं। फिल्म को डायरेक्टर इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म को आज भी उनके फैंस खूब लाइक करते हैं। वहीं, करीना कपूर को हाल ही में फि्लम द बकिंघम मर्डर्स में देखा गया है। इसके बाद अब वह जल्द ही 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News