''बॉलीवुड सेलेब्स में हिम्मत नहीं..कोलकाता रेप केस को लेकर भड़के Kumar Sanu, कहा- जब खुद पर बीतेगी, तब पछतावा होगा

Thursday, Sep 05, 2024-12:04 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 9 अगस्त की रात वहां के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जो घटना हुई, उसे पूरे देश को हिलाकर रख दिया। कोलकाता के ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ लोगों का गुस्सा थमा नहीं है और लगातार न्याय की मांग उठ रही हैं। इसी बीच अब इस मामले में मशहूर सिंगर कुमार सानू ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।


'द रेड माइक' को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ काफी कुछ कहा। उन्होंने सिनेमा की दुनिया के लोगों को डरपोक कहा। कोलकाता रेप केस को लेकर कुमार सानू ने कहा कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में हिम्मत नहीं है। बॉलीवुड, टॉलीवुड के कौन से लोग ऐसे हैं, जिन्होंने सामने से आकर इस मुद्दे पर बात की हो। उन्हें डर है कि अगर वह कुछ कहेंगे, तो उनका आगे चलकर क्या होगा। इनके अंदर हिम्मत नहीं है। इन्हें दुष्कर्म के मामले पर बोलने में शर्म आ रही है।

 

उन्होंने आगे कहा कि जो सच है वो बोलना पड़ेगा। वरना जिस दिन ये झूठ खुद के घर तक आ जाएगा, उस दिन पछतावा होगा कि हमने तब सच क्यों नहीं बोला। जब आपके घर तक ये चीजें दस्तक देंगी, तब आप कहां जाओगे।


कुमार सानू की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट गाने दिए हैं, जो आज भी लोगों के जहन में रहते हैं। हालांकि, अब रैप सॉन्ग्स और ऑटो ट्यून के जमाने में उनके गाने फिल्मों में कम ही सुनने को मिलते हैं। ' 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News