मीनू मुनीर ने किया मलयालम इंडस्ट्री का पर्दाफाश, 4 को स्टार्स पर लगाए यौन शोषण के आरोप, मांगा इंसाफ

Monday, Aug 26, 2024-05:04 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद से मलायलम इंडस्ट्री में काफी हलचल मच गई है। मलयालम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं और इंडस्ट्री के काले सच को उजागर किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने अपने साथ हुई एक शर्मनाक घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने 1 नहीं चार को-स्टार्स पर उनके साथ यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं, जिसे सुन लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है।

PunjabKesari


मीनू ने अपने पोस्ट में मनियानपिला राजू, इदावेला बाबू, मुकेश और जयसूर्या के नाम का खुलासा करते हुए दावा किया कि इन चारों ने साल 2013 में उनका यौन शोषण किया था।

PunjabKesari


उन्होंने अपने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर लिखा- '2013 में, एक प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान इन व्यक्तियों द्वारा मुझे शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। मैंने सहयोग करने और काम जारी रखने की कोशिश की, लेकिन दुर्व्यवहार असहनीय हो गया। परिणामस्वरूप, मुझे मलयालम फिल्म उद्योग छोड़ने और चेन्नई शिफ्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा।'

 

मीनू ने आगे लिखा- "मैंने एक अखबार के आर्टिकल में दुर्व्यवहार के खिलाफ बात की थी। अब मैं अपने द्वारा सहे गए आघात और पीड़ा के लिए न्याय और जवाबदेही की मांग कर रही हूं। मैं उनके घृणित कार्यों के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने में आपकी सहायता का अनुरोध करती हूं।"

इसके बाद मीनू ने मीडिया से बात करते हुए मुकेश के साथ अपने घटिया अनुभव शेयर किए और बताया कि उन्होंने मुकेश से एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (AMMA) की मेंबरशिप मांगी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह तब तक 6 फिल्मों में काम कर चुकी थीं, लेकिन मुकेश ने उनसे कहा कि अगर उन्हें एएमएमए की सदस्यता चाहिए तो उन्हें उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News