पान मसाला ऐड करने पर Mukesh Khanna ने लगाई एक्टर्स की क्लास, बोले- इन्हें पकड़कर मारना चाहिए

Sunday, Aug 11, 2024-05:44 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह अक्सर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और कई बार अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, शक्तिमान और महाभारत के अभिनेता ने सेलेब्रिटीज द्वारा पान मसाला के विज्ञापन करने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन से पान मसाला और गेम्बलिंग ऐप के विज्ञापन न करने का अनुरोध किया है। 

PunjabKesari

एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘अगर आप मुझसे पूछें, तो मैं कहूंगा कि इनको पकड़ कर मारना चाहिए.’ ये बात मैं उनसे कह चुका हूं. मैंने अक्षय कुमार को भी डांटा है। वे सेहत के प्रति बहुत जागरूक इंसान हैं और वे आदाब कहते हैं। वह अजय देवगन आदाब कहते हैं और अब शाहरुख खान भी उसी रास्ते पर जा रहे हैं। इन विज्ञापनों को बनाने में करोड़ों रुपए खर्च होते हैं और आप लोगों को क्या सिखा रहे हैं? हम पान-मसाला नहीं बेच रहे हैं, वे कहते हैं कि यह सुपारी है, लेकिन वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।

PunjabKesari

आगे उन्होंने युवाओं पर सरोगेट विज्ञापनों के बुरे असर पर भी चर्चा की और वे बोले, ‘जब आप किंगफिशर का विज्ञापन करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप किंगफिशर बीयर बेच रहे हैं. सब जानते हैं कि इसे भ्रामक विज्ञापन कहते हैं. वे ये विज्ञापन क्यों करते हैं? क्या उनके पास पैसे नहीं हैं? मैंने उनसे यही कहा है- ये काम मत करो, तुम्हारे पास बहुत पैसा है। कुछ एक्टर्स ने इसे दोबारा किया और अक्षय उनमें से एक हैं अगर मैं गलत नहीं हूं

PunjabKesari

इस  बीच एक्टर ने कहा- मैंने अपने जीवन में कभी सिगरेट और पान मसाला जैसी चीजों का विज्ञापन नहीं किया है। इन सबके लिए मोटा पैसा ऑफर होता है। ऑफर तो थे, लेकिन ऐसी चीजें बुरी हैं और मैं उनका प्रचार नहीं कर सकता। मैं सभी बड़े अभिनेताओं से अनुरोध करता हूं कि आप लोग ऐसा न करें।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News