''मेरा प्लेन क्रैश हो गया और मैं मर गई हूं..जब Kajol को लेकर उनकी मां के पास गया था ऐसा कॉल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Sunday, Oct 27, 2024-01:11 PM (IST)

मुंबई. एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म दो पत्ती को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन और शहीर शेख भी नजर आए हैं। इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट दो पत्ती की प्रमोशन के चलते कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में पहुंची। इस दौरान कपिल ने काजोल से उनके बारे में उड़ी सबसे अजीब अफवाह के बारे में पूछा, इस पर जो एक्ट्रेस ने बताया उसे सुन सब शॉक्ड रह गए।


काजोल ने कपिल शर्मा को बताया- मैंने खुद को कभी गूगल नहीं किया, क्योंकि अगर कुछ अजीब होगा तो लोग मुझे कॉल और मैसेज करके बता देंगे। देख अजीब न्यूज निकली है। तो कपिल ने पूछा क्या अजीब न्यूज। फिर काजोल ने कहा कि हर 5-10 साल में खबर आती है कि मैं मर गई हूं। ये कई बार हो चुका है, सोशल मीडिया आने से पहले भी। एक बार किसी ने मेरी मां को कॉल किया और कहा कि प्लेन क्रैश हो गया है और मैं मर गई हूं। उन दिनों में कोई सोशल मीडिया नहीं था, तो मेरी मां को मेरे कॉन्टैक्ट करने तक इंतजार करना पड़ा। तो ये कई बार हुआ है। हाल ही में भी शायद एक वीडियो वायरल हुआ था कि मैं मर गई हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कपिल ने पूछा- कालोज मैम आप दो पत्ती में कॉप का रोल प्ले कर रही हैं तो क्या अजय सर ने आपको कोई टिप्स दी है, जैसे आता माझी सटक ली? तो काजोल ने कहा- वो अपने पति अजय से कोई सलाह नहीं लेती हैं। तो कपिल ने पूछा क्यों तो उन्होंने मजाक में कहा- क्योंकि मैंने ही उन्हें सिंघम के लिए ट्रेन किया था। आप भूल गए क्या?
बता दें, काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख स्टार 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए शहीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News