Ranbir-Alia और Vicky की फिल्म ‘Love and War’ की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Saturday, Sep 14, 2024-12:28 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म 'Brahmastra' में पहली बार साथ काम किया था, और उनकी केमेस्ट्री ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया। अब ये दोनों सितारे संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'लव एंड वॉर' में एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन इसके रिलीज की तारीख पहले ही घोषित की गई थी।

PunjabKesari

बता दें, फिल्म की रिलीज क्रिसमस 2025 के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन लीड एक्टर्स की वर्क कमिटमेंट्स के कारण अब इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। अब 'लव एंड वॉर' 20 मार्च 2026 को रिलीज होगी। यह तारीख रमजान, राम नवमीं और गुड़ी पड़वा की छुट्टियों के समय के आसपास है, जिससे मेकर्स को अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है।

PunjabKesari

फिलहाल, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं, आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'जिगरा' को प्रमोट कर रही हैं, और विक्की कौशल भी अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इन तीनों सितारों की वर्क कमिटमेंट्स के पूरा होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फैंस इस फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं, और इन तीनों सितारों को एक साथ देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News