''जलपरी'' बन निया शर्मा ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की हाॅटनेस ने बदला थाइलैंड का म‍िजाज

Tuesday, Oct 22, 2024-12:57 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की दुनिया की बिकिनी बेब बनकर उभरी हैं।  इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि बिकनी के लिए नियाकी बाॅडी एकदम परेफेक्ट हैं।  वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं। हाल ही में एक बार फिर निया ने फैंस को तोहफा दिया। मोहतरमा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

PunjabKesari

 

दरअसल, इस समय निया कैमरे की दुनिया से दूर थाईलैंड की हसीन वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं। पहले उन्होंने जेट स्की करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था लेकिन अब आईलैंड पर वो 'जलपरी; बन गई हैं और खूब कहर ढा रही हैं। 

PunjabKesari

Nia Sharma ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें ब्लू रंग की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। पत्थर पर बैठकर दिल वाला इमोजी बनाकर पोज दे रही हैं। कभी नाव से सीधे समंदर में उतर कर थाईलैंड की खूबसूरती को निहार रही हैं। वो बेफिक्र होकर नाव में अपनी दोस्त के साथ लेटकर सैर-सपाटा भी इंजॉय कर रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक मोनोकिनी पहनकर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो समंदर में गोता लगाने के बाद बोट पर चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कभी किनारे पर रेत से खेल रही हैं तो कभी लहरों में लेट कर लुत्फ उठा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


काम की बात करें को निया 'सुहागन चुड़ैल'  में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह 'लाफ्टर शेफ्स' शो में भी नजर आ रही थीं। ये शो फिलहाल बंद हो गया है और दिसंबर में दूसरा सीजन टेलिकास्ट हो सकता है पर अभी ऑफिशियली कंफर्म नहीं हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News