शादी की पहली एनिवर्सरी मनाकर मुंबई लौटे राघव-परिणीति, एयरपोर्ट पर लवबर्ड्स का दिखा कूल लुक

Thursday, Sep 26, 2024-08:55 AM (IST)


मुंबई: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कपल की शादी को 1 साल हुआ है। इस खास दिन को कपल ने मालदीव में सेलिब्रेट किया। वहीं अब परिणीति पति राघव के साथ मुंबई लौंट आईं हैं। देर रात दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

 

दोनों का कूल लुक कैमरे में कैद हुआ। इस मौके पर परिणीति चोपड़ा ब्लू कलर के शॉर्ट्स और ओपन शर्ट सेम कलर की पहने दिखीं। एक्ट्रेस ने अंदर ब्लैक कलर का टॉप पहना और उसी से मैचिंग ब्लैक फ्लैट शूज भी पहने। उन्होंने अपनी आउटफिट से मैच करता हुआ एक बड़ा सा बैग कैरी किया था।

PunjabKesari

 

बालों को बांधकर सटल मेकअप में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लगीं।राघव चड्ढा भी इस मौके पर कूल लुक में दिखे। राघव ने ब्लू शॉर्ट्स के साथ व्हाइट कलर की शर्ट ओपन की और उसके अंदर सेम कलर की टी-शर्ट पहने दिखे। अपनी शर्ट से मैचिंग राघव ने व्हाइट कलर के शूज पहने थे।चेहरे पर ब्लैक फ्रेम का चश्मा राघव चड्ढा पर काफी सूट कर रहा है। इन दोनों ने मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

बता दें ये दोनों मालदीव से एनिवर्सरी मनाकर लौटे हैं। वहां से बीच की फोटोज शेयर करके हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'हैप्पी एनिवर्सरी' लिखा।  परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में द लीला पैलेस में शादी रचाई थी। बीते साल मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में इस जोड़े ने सगाई की थी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला में गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था। दिलजीत ने जहां दिवंगत लोक संगीतकार अमर सिंह चमकीला की मुख्य भूमिका निभाई थी वहीं परिणीति उनकी दूसरी पत्नी अमरजोत कौर के किरदार में थीं।


 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News