गधराज को लेकर बुरे फंसे ''बिग बॉस 18'' के मेकर्स,PETA इंडिया का फरमान-''सलमान खान इसे हमें सौंप दे''

Wednesday, Oct 09, 2024-05:15 PM (IST)


मुंबई: 'बिग बॉस 18' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। विवियन डीसेना, एलिस कौश‍िक और करणवीर मेहरा समेत 18 कंटेस्‍टेंट शो का हिस्‍सा बन चुके हैं। इन कंटेस्टेंट के अलावा  '19वें कंटेस्‍टेंट' के रूप में 'गधराज' की भी एंट्री हुई है। पहले ही दिन से बिग बॉस के घर में एक असली जानवर को रखा गया है। इस गधे का नाम 'गधराज' बताया गया है।

PunjabKesari

 

जानकारी हो कि प्रतियोगी एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते के गधे को भी शो का हिस्सा बनाया गया है। हालांकि, निर्माताओं के जरिए इस कदम को उठाए जाने पर 'पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) इंडिया नाराज है। पेटा ने सलमान खान और बिग बॉस निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे मनोरंजन के उद्देश्य से किसी जानवर को शामिल न करें। 

PunjabKesari

संगठन के एडवोकेसी एसोसिएट शौर्य अग्रवाल ने बताया है कि मेकर्स को लिखी गई चिट्ठी में क्‍या कुछ कहा गया है। बताया जाता है कि PETA ने इसमें लिखा है, 'हमें बिग बॉस के घर में गधे को रखे जाने के कारण बहुत से परेशान लोगों की शिकायतें मिल रही हैं। उनकी चिंताएं जायज हैं और उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।'

चिट्ठी में सलमान से अपील की गई है कि बतौर होस्ट और अपने स्टार पावर का इस्तेमाल करके वो इस गधे को संगठन को सौंप दें, ताकि उसे दूसरे रेस्‍क्‍यू किए गए गधों के साथ सेंचुरी (अभयारण्य) में रखा जा सके।PETA ने चिट्ठी में यह भी कहा गया है कि शो के सेट पर जानवरों का इस्तेमाल कोई हंसी-मजाक की बात नहीं है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News