होम्बले फिल्म्स की एक्शन स्पेक्टेकल ''बघीरा'' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Monday, Oct 21, 2024-02:26 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबरदस्त टीजर और फर्स्ट सॉन्ग "रुधिरा धारा" के रिलीज के बाद, अब मेकर्स बघीरा के दमदार कनाडा ट्रेलर के साथ आ गए हैं। ट्रेलर शानदार VFX, दिलचस्प कहानी और कमाल के बैकग्राउंड म्यूजिक से भरपूर है, जो यह बताता है कि जल्द ही एक और एक्शन से भरपूर फिल्म आने वाली है।

बघीरा कन्नड़ ट्रेलर एक नए और रोमांचक एक्शन अनुभव का संकेत देता है। श्रीमुरली एक सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं, और यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन मूवी लगती है जो फिल्म इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड को ऊंचा करेगी।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित बघीरा का निर्देशन डॉ. सूरी ने किया है और प्रशांत नील ने इसे लिखा है। उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और इस साल की टॉप फिल्मों की लिस्ट में जगह बना पाएगी।

फैंस और क्रिटिक्स फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने हैलोवीन डे के लिए अपने कैलेंडर मार्क कर लिए हैं। अपने दिलचस्प प्लॉट और इंटेंस ड्रामा के साथ, बघीरा इस साल एक मस्ट वॉच फिल्म होने वाली है। फिल्म 31 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी।

होम्बले फिल्म्स दर्शकों का दिल जीतना जारी रखे हुए है और उनके पास फिल्मों की दिलचस्प लाइनअप है, जिसमें कंतारा: चैप्टर 1, सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम, और कई अन्य शामिल हैं।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News