Priyanka Chopra ने पूरी 'की 'द ब्लफ' की शूटिंग, पति निक और बेटी मालती मैरी संग तस्वीरें साझा कीं

Sunday, Aug 11, 2024-02:02 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म 'द ब्ल Bluff' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने फैंस को दी है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की कुछ खास तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिनमें बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीरें, उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी की मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो शामिल हैं।

PunjabKesari

प्रियंका की पोस्ट में उनकी मां मधु चोपड़ा की एक तस्वीर भी है, जिसमें वह एक टोपी के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं, जिस पर खोपड़ी की फोटो बनी हुई है। इसके अलावा शूटिंग के दौरान खाए गए खाने की तस्वीरें भी साझा की हैं, इस बीच उनकी खून से लथपथ मेकअप की तस्वीरें भी शामिल हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने तस्वीरों  के साथ साथ अपने  कैप्शन में लिखा, "यह 'द ब्ल Bluff' की एक फोटो है!!!..और इसे अपने परिवार के साथ और इस फिल्म को संभव बनाने वाले अविश्वसनीय लोगों के साथ करना एक बहुत बड़ा सौभाग्य है। यह वास्तव में प्यार की मेहनत रही है और हमारे निडर नेता फ्रेंकी ई फ्लावर्स के बिना यह पूरा नहीं हो सकता था। खूबसूरत ऑस्ट्रेलिया में इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना बहुत मजेदार था!" आगे उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी अगली शूटिंग शुरू करने से पहले घर पर अच्छा समय बिताएंगी और लिखा, "इस साल लोकेशन लॉटरी में भी मुझे बहुत किस्मत मिली। गोल्डकोस्ट और लंदन बहुत बढ़िया हैं। अगला पड़ाव यहीं है। .. लेकिन इस बीच जल्दी से घर वापस..  . मुझे यहां यह फिल्म शूट करना जितना पसंद आया, उतना ही मैं घर जाकर बहुत खुश हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वहीं पोस्ट में निक जोनस और मालती मैरी की मस्ती साफ देखने को मिल रही है। फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं और मालती की क्यूटनेस पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News