अस्पताल से घर पहुंचते ही रजनीकांत ने जताया सबका आभार, कहा-जिन्होंने मेरे जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की..

Saturday, Oct 05, 2024-03:39 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार रजनीकांत को 30 सितंबर देर रात अचानक पेट में दर्द होने के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद एक अक्टूबर को 73 वर्षीय एक्टर की इलेक्टिव प्रक्रिया की गई और उनके पेट के निचले हिस्से में स्टेंट डाला गया था। ऐसी स्थिति में एक्टर के शुभचिंतक और उनके लिए दुआएं करते नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन तक ने भी उनका हाल जाना था। वहीं, अब 4 अक्टूबर की रात रजनीकांत ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद प्रार्थनाओं के लिए सबका आभार जताया है।

 


रजनीकांत ने अपने एक्स अकाउंट पर तमिल भाषा में एक नोट शेयर कर लिखा, 'मैं राजनेताओं, सिनेमा के सहकर्मियों, अपने दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रिया करता हूं। मीडिया के लोगों का भी दिल से धन्यवाद। साथ ही उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने मेरी जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की हैं। इसके साथ ही सबसे खास धन्यवाद मेरे फैन्स के लिए जिन्होंने मुझे सब कुछ दिया है।' 

 


बता दें, 30 सितंबर को अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत को दिल की सर्जरी के बाद गुरुवार रात (4 अक्टूबर को) अस्पताल से छुट्टी मिली थी, जिसके बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली।


काम की बात करें तो रजनीकांत जल्द ही फिल्म वेट्टियन में नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म 10 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News