प्रेग्नेंसी की झूठी खबरों पर Rajkummar Rao की पत्नी Patralekha ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बुरा लगता है

Thursday, Aug 22, 2024-06:14 PM (IST)

मुंबई: राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जो आज किसी की पहचान का मोहताज नहीं हैं। वहीं उनकी पत्नी पत्रलेखा को आखिरी बार फिल्म नेटफ्लिक्स की फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में देखा गया था। इसमें वरुण शर्मा, जस्सी गिल,सनी सिंह, मनजोत सिंह और इशिता राज शर्मा भी नजर आए थे। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर बात की। उन्होंने कहा कि जब कोई उनकी प्रेग्नेंसी की झूठी खबर फैलाता है तो ये चीजें उन्हें परेशान करती हैं।

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि इस वजह से कई बार वो कैमरे के आगे पोज करने से भी हिचकिचाती हैं। इस बीच ये भी कहा कि ब्लोटिंग जैसी सामान्य शारीरिक स्थितियों के कारण लोग उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ा देते हैं। पहले इस बात से वह काफी चिंतित होती थीं, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट्स पढ़ना बंद कर दिया है और इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं।

PunjabKesari

बता दें, पत्रलेखा और राजकुमार राव ने 15 नवंबर, 2021 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने फिल्म "सिटीलाइट्स" में साथ काम किया था। फिलहाल राजकुमार राव की हालिया रिलीज़ "स्त्री 2" को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

"स्त्री 2" की सफलता

राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री 2" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म "खेल खेल में" और जॉन अब्राहम की फिल्म "वेदा" से टकराने के बावजूद, "स्त्री 2" ने दर्शकों का ध्यान खींचने में सफलता हासिल की है। फिल्म ने भारत में अब तक 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। "स्त्री 2" 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और दर्शकों द्वारा इसे काफी सराहा गया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News