रामायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस रामा भारतीय भाषाओं में 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Saturday, Sep 28, 2024-01:18 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कल्ट क्लासिक रामायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस रामा ने बहुत उत्साह पैदा किया है, और इस तरह से फैंस इसके सिनेमाघरों में अपकमिंग रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस शानदार रिस्पॉन्स के बाद, गीक पिक्चर्स इंडिया ने ऑफिशियल तौर पर घोषणा की है कि वाल्मीकि रामायण का मच अवेटेड एनीमे एडेप्टेशन 18 अक्टूबर को पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा। इसमें हिंदी, तमिल और तेलुगु में नए डब वर्जन और ओरिजनल अंग्रेजी डब भी शामिल हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Geek Pictures India (@geekpictures_india)

बाहुबली, बजरंगी भाईजान और आरआरआर जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जानें वाले पॉपुलर स्क्रीन राइटर श्री वी. विजयेंद्र प्रसाद के शामिल होने से इस एडेप्टेशन में और भी ज्यादा क्रिएटिव टेलेंट जोड़ा है। इन नए डब्स के चलते, पॉपुलर एनीमे फिल्म एक बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंच जाएगी, जिससे यह पसंदीदा क्लासिक आज के नई पीढ़ी में भी अपना कनेक्शन बाना पाएगी ।

 भारतीय त्योहारों दशहरा और दिवाली के दौरान रिलीज होने वाले रामायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस राम काफी बड़ा सिनेमाई उत्सव बनने वाला है, जो भारत की सांस्कृतिक समृद्धि को जापानी एनीमे की खूबसूरती के साथ मिलाता है। गीक पिक्चर्स इंडिया, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा भारत भर में डिस्ट्रिब्यूटेड यह फिल्म देश भर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचने के लिए तैयार है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News