बालों में गजरा..मांग टीका और ऑरेंज साड़ी..दिवाली पार्टी में दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची 70 की रेखा

Wednesday, Oct 23, 2024-04:04 PM (IST)

मुंबई: दीवाली को सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में आम जनता से लेकर बाॅलीवुड दीवाली के जश्न में डूब गया है। बाॅलीवुड में तो दीवाली की पार्टीज भी शुरू हो गई हैं। 22 अक्टूबर को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने पार्टी होस्ट की।

PunjabKesari

मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी हो और उसमें पूरा बॉलीवुड न पहुंचे, ऐसा हो ही नहीं सकता। इस पार्टी में शाहिद कपूर-मीरा राजपूत से लेकर करण जौहर, काजौल, गौरी खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से लेकर कई स्टार किड्स शामिल हुए लेकिन जब रेखा ने एंट्री की तो हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया  आखिर वह लग ही इतनी खूबसूरत रही थीं।

PunjabKesari

Manish Malhotra, रेखा को देखते ही उनके पास पहुंचे और स्वागत किया। फिर उन्होंने रेखा के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। पार्टी में रेखा ऑरेंज कलर की कांचीवरम साड़ी में पार्टी में पहुंचीं रेखा को देख हर कोई सन्न था।  

PunjabKesari

मांग में टीका, लाल लिपस्टिक और हाथों में चूड़ियां....इस अंदाज में जब रेखा ने पार्टी में एंट्री मारी तो 70 साल की एक्ट्रेस की खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

रेखा पार्टी में शबाना आजमी से मिलीं। उन्हें देखते ही रेखा ने गले से लगा लिया और खूब प्यार उड़ेला। दोनों हीरोइनों का बॉन्ड देख सभी हैरान रह गए। दोनों ने पपाराजी को साथ में खूब पोज दिए। रेखा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।फैंस उन्हें खूबसूरती की मिसाल बता रहे हैं।

PunjabKesari


 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News