Girls Will Be Girls: ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली प्रोडक्शन ने MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में जीते 4 अवॉर्ड

Friday, Oct 25, 2024-03:57 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं है। ऋचा-अली के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी पहली फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी जगह बना ली है। इस फिल्म ने पॉपुलर मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में कुल 4 अवॉर्ड जीते हैं।
 

फिल्म की सफलता के बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, "MAMI में इन पुरस्कारों को जीतना हमारे लिए घर वापसी जैसा लगता है। अंतरराष्ट्रीय समारोहों में गर्ल्स विल बी गर्ल्स की अविश्वसनीय यात्रा के बाद, फिल्म को इस तरह से पसंद किया जाना वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। कानी कुश्रुति, प्रीति पाणिग्रही, केसव बेनॉय किरण और जितिन गुलाटी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया और अली और मुझे गर्ल्स विल बी के साथ जो हासिल हुआ उस पर बहुत गर्व है लड़कियाँ इस बात से रोमांचित हैं कि इसे वह पहचान मिल रही है जिसकी यह हकदार है।"

PunjabKesari

 

वहीं, अली फजल कहते हैं, "इन जीतों को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि फिल्म को विशेष रूप से लिंग श्रेणी में मान्यता मिली थी। एक पुरुष और एक सिनेप्रेमी के रूप में मैं महिलाओं द्वारा बताई गई महिलाओं के बारे में इन कहानियों को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वे एक के साथ प्रतिध्वनित हो रही हैं गहन तरीके से दर्शकों की विस्तृत श्रृंखला। हम इस सफलता का श्रेय अपनी अविश्वसनीय टीम को देते हैं। शुचि के निर्देशन ने कहानी को बेहद खूबसूरत तरीके से जीवंत कर दिया।” 

कानी कुश्रुति, प्रीति पाणिग्रही, केसव बेनॉय किरण और जितिन गुलाटी अभिनीत ये फिल्म बहुत सेंसिटिव है। ब्लिंक डिजिटल और डोल्से वीटा फिल्म्स के सहयोग से ऋचा चड्ढा और अली फजल के संयुक्त उद्यम पुशिंग बटन स्टूडियो के तहत निर्मित, गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने दर्शकों और आलोचकों दोनों के साथ समान रूप से तालमेल बिठाया है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News