पुलिकत-कृति  की शादी में पूरे 6 महीने प्रेग्नेंट थीं ऋचा चड्ढा, पति संग जमाई थी खूब महफिल, शेयर की अनसीन तस्वीरें

Tuesday, Sep 17, 2024-12:10 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पुलकित सम्राट की ‘फुकरे’ फ्रैंचाइज़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जब से वह इस फिल्म में शामिल हुई तब से अपने को स्टार्स पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट और अन्य लोगों के साथ अच्छी तरह से घुल-मिल गई हैं। इसलिए, जब पुलकित ने इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस कृति खरबंदा से शादी की, तो उन्हें छह महीने की गर्भवती होने के बावजूद उनकी शादी में शामिल होना पड़ा। हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए ऋचा चड्ढा ने उनकी वेडिंग से अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्हें गुलाबी रंग का कफ्तान सेट पहने देखा जा सकता है। तस्वीरें पुलकित और कृति की हल्दी समारोह की हैं। उनके पति अली फजल भी शादी में शामिल हुए और इस अवसर पर उन्होंने खूब रंग जमाया। एक तस्वीर में उनके सह-कलाकार और दोस्त मनजोत सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में ऋचा 6 महीने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी खूब मस्ती करती दिख रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

तस्वीरें शेयर करते हुए हीरामंडी एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-यकीन नहीं हो रहा कि हमारे प्यारे दोस्तों  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को मार्च 2024 में शादी के बंधन में बंधे 6 महीने हो गए हैं! हमें बेहतरीन @noorzora और उनकी पार्टी को उनके पूरे जोश में परफॉर्म करते हुए देखने का मौका मिला! यहाँ आप हमें उनके हल्दी फंक्शन में देख सकते हैं, (जिसे उन्होंने मूल रूप से उबटन के साथ किया था)
मैं यहाँ पूरे 6 महीने की गर्भवती हूँ, आपकी जानकारी के लिए। इसलिए मेरी खूबसूरत स्टाइलिस्ट @anishagandhi3 @rochelledsa को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इतना अच्छा लुक दिया! यहाँ भी फुकरे का शानदार रीयूनियन. आपकी मेरी पसंदीदा तस्वीर आखिरी है कृति! इन तस्वीरों को शेयर करने के लिए भी शुक्रिया! आप दोनों को प्यार।

बता दें, ऋचा चड्ढा इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। इसी साल जुलाई में उन्होंने पति अली फजल संग एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया था, जो कि अब 2 महीने की हो गई है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News