''नमस्ते लॉरेंस भाई'' सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड ने लाॅरेंस बिश्नोई से मांगा नंबर, बोलीं-''हम आपके मंदिर आकर पूजा करना चाहते हैं''

Thursday, Oct 17, 2024-02:52 PM (IST)

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ सलमान खान सिक्योरिटी को लेकर चर्चा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हर कोई सलमान खान को लेकर चिंतित है। दरअसल, सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या लाॅरेंस बिश्नोई के इशारों पर हुई है। वहीं लाॅरेंस सलमान की जान का दुश्मन है। ऐसे में हर कोई भाईजान के लिए चितिंत है।

PunjabKesari

 

इसी बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली  ने लाॅरेंस बिश्ननोई के नाम एक एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लॉरेंस को भाई बोलते हुए लिखा है कि वो उन्हें जूम कॉल करना चाहती हैं और बात करना चाहती हैं। वो राजस्थान के मंदिर जाकर पूजा भी करना चाहती हैं। सोमी ने लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा है।

PunjabKesari

Somy Ali ने Lawrence Bishnoi की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है। नमस्ते। लॉरेंस भाई। सुना भी है और देखा भी कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं। कृपया करके मुझे बताए कि ये कैसे हो सकता है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

सोमी ने आगे लिखा, 'हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं पूजा के बाद। फिर यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की ही बात है।अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा अहसान होगा आपका। शुक्रिया।' 

 


बता दें कि वैसे तो सोमी अली ने सलमान पर मारपीट करने और धोखा देने तक का आरोप लगाया है। वो अक्सर एक्टर को कोसती नजर आई हैं। लेकिन जब सलमान के घर पर फायरिंग हुई थी उसके बाद सोमी ने एक पोस्‍ट किया था। उसमें लिखा था कि वह सलमान के बदले बिश्‍नोई समाज से माफी मांगने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

मालूम हो कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद है और उसके गैंग के सदस्यों ने मुंबई में सलमान के करीबी रहे बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी। इसकी जिम्मेदारी लेते हुए धमकी दी कि जो भी सलमान के साथ होगा, वो देख ले! 

PunjabKesari

गौरतबल है कि इसी साल ईद के बाद सलमान के घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर फायरिंग हुई थी। इसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। जब सिंगर एपी ढिल्लों ने सलमान के साथ काम किया तो उनके कनाडा वाले घर के बाहर भी बिश्नोई गैंग ने फायरिंग की थी। इससे पहले बिश्नोई गैंग गिप्पी गरेवाल के घर पर भी फायरिंग कर चुकी है। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News