नए प्रोमो में दिखा Salman Khan का बेमिसाल अंदाज, इस बार घरवालों का फ्यूचर भी देखेंगे बिग बॉस

Tuesday, Sep 24, 2024-02:43 PM (IST)

मुंबई: शो का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को होने वाला है, जिसमें सलमान खान एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज में होस्ट करेंगे। कलर्स चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शो का नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें सलमान का दमदार लुक देखने को मिला है। प्रोमो में लिखा गया है, "इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा।"

PunjabKesari

नए ट्विस्ट्स और कंटेस्टेंट्स का इंतजार!

इस सीजन में कई नए ट्विस्ट्स और कंटेस्टेंट्स की एंट्री की संभावना है, जिससे दर्शकों में उत्साह बना हुआ है। सलमान का नया अंदाज और उनकी डायलॉग डिलीवरी दर्शकों को शो से जोड़े रखने में मदद करेगी।

PunjabKesari

टाइम का तांडव: नया थीम

प्रोमो में सलमान खान ने बताया कि इस बार कंटेस्टेंट्स का भविष्य भी देखा जा सकेगा, जिससे शो और भी रोमांचक बनेगा। कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है कि इस बार घर में भूचाल आएगा और टाइम का तांडव देखने को मिलेगा।

प्रोमो में नई तकनीक का इस्तेमाल

प्रोमो की शुरुआत सलमान के वॉयस ओवर से होती है, जहां वह दर्शकों को शो की थीम से अवगत कराते हैं। सलमान कहते हैं, "ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी, लेकिन अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो इतिहास का पल लिखेगी।"

इस बार तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे बिग बॉस घरवालों के मन की बातें और उनके रवैये का पता लगा सकेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

देखना न भूलें!

शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर होगा। तैयार रहें, क्योंकि इस बार 'बिग बॉस 18' में धमाल मचने वाला है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News