''आप आज मुझे जैसा भी देखते हैं, वो सब उनकी वजह से..Sana Khan ने पति को दिया अपने ट्रांसफॉर्मेशन का क्रेडिट

Tuesday, Sep 24, 2024-11:32 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कभी ग्लैमर वर्ल्ड का जाना माना नाम रहीं सना खान ने साल 2020 में शोबिज इंडस्ट्री से तौबा कर धर्म का रास्ता अपना लिया था और इसके बाद कुछ ही महीनों बाद मुफ्ती अनस संग गुपचुप शादी कर कर सबको हैरान कर दिया था। अब हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस ने रुबीना दिलैक के शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया और पति मुफ्ती अनस की तारीफ भी की।
 


रुबीना दिलैक से बातचीत में सना ने कहा कि उनके ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे उनके पति का हाथ है। उन्होंने कहा- आप आज मुझे जैसा भी देखते हैं- बात करना, सोचना, सबकुछ मेरे पति की वजह से है। मैं उन्हें 100 परसेंट क्रेडिट देती हूं। मैं अच्छी इंसान थी, लेकिन इतनी ज्यादा नहीं और ये सब मेरे पति की वजह से है। उनके पति ने उनकी स्पिरिचुअल ग्रोथ में इंफ्लुएंस किया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने कहा कि उनके पति ने उन्हें ज्यादा दयालु बनाया। आप जितना दूसरों को देते हैं अल्लाह आपको उतना देते हैं। सना ने बताया कि उनके पति ने उन्हें जिंदगी का गहरा मतलब समझने में मदद की।

 

रुबीना के शो में सना खान भी इमोशनल हो गईं थी और अपने कपड़ों को लेकर कहा था- पता नहीं कैसे मैं फुल स्लीव से बैकलेस तक पहुंच गई थी। मुझे शैतान ने महिला के तौर पर कब नंगा कर दिया पता ही नहीं चला। पता नहीं मैंने कब शॉर्टकट और बैकलेस का स्टेज पकड़ लिया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News