गोविंदा से मिलने हॉस्पिटल पहुंची शिल्पा शेट्टी का पैपराजी की हरकत पर फूटा गुस्सा, कहा-ये भी कोई जगह है क्या?

Friday, Oct 04, 2024-11:35 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 अक्टूबर को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ बड़ा हादसा हो गया था। उनकी खुद की ही रिवॉलवर से गलती से उनके पैर पर गोली लग गई थी, जिसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। गोली निकाले जाने के बाद एक्टर की जान खतरे से बाहर है, लेकिन अभी भी वह हॉस्पिटल में भर्ती है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स और फैमिली मेंबर्स गोविंदा का हाल जानने वहां पहुंच रहे हैं। इसी बीच बीते दिन शिल्पा शेट्टी भी एक्टर को मिलने हॉस्पिटल पहुंची तो उनका गुस्सा पैपराजी पर भड़क गया। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी जब अपनी गाड़ी से उतरकर गोविंद से मिलने हॉस्पिटल के अंदर जाती हैं, तब पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और अंदर जाने का रास्ता नहीं देते हैं। इस पर एक्ट्रेस को गुस्सा आ जाता है और वो कहती हैं, "ये भी कोई जगह है क्या?" ये कहते हुए शिल्पा हॉस्पिटल के अंदर चली जाती हैं। 

 

रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा को शुक्रवार यानी आज अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने मीडिया को बताया कि एक्टर की हालत में सुधार हो रहा है और शुक्रवार को उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News