शूजित सरकार ने की अभिषेक बच्चन स्टारर ''आई वांट टू टॉक'' की घोषणा

Wednesday, Oct 23, 2024-02:29 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शूजित सरकार अपनी फिल्मों को अनोखे टाइटल देने के लिए जाने जाते हैं, जैसे कि विक्की डोनर, पीकू, पिंक, अक्टूबर और मद्रास कैफ़े। इस बार, उनके पास एक और टाइटल है, जो बिना किसी शक लोगों को बात करने के लिए मजबूर कर देगा और वो टाइटल है "आई वांट टू टॉक।" फिल्म में अभिषेक बच्चन हैं, जिन्होंने शूजित सरकार के साथ मिलकर अपने सोशल मीडिया पर टाइटल अनाउंस किया है। उन्होंने एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुख्य किरदार कहता है, "मैं सिर्फ बात करना पसंद नहीं करता, मैं बात करने के लिए जीता हूं।"

टाइटल और अनाउंसमेंट वीडियो से हमें यह बात पता चलती है कि यह शूजित सरकार की एक क्लासिक फ़िल्म है। यह फिल्म शायद रोज़मर्रा की ज़िंदगी पर एक अनोखा नज़रिया पेश करेगी और हमें एक इमोशन से भरे सफर पर ले जाएगी। यह छोटी सी क्लिप स्मार्ट, अलग और दिल को छू लेने वाले पलों से भरी हुई है, जो एक मजबूत छाप छोड़ती है और साथ ही बहुत उत्साह पैदा करती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rising Sun Films (@filmsrisingsun)

शूजित सरकार की फिल्में यूनिवर्सल होती हैं और हर जगह के दर्शकों के साथ कनेक्ट कर पाती हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए 13 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं।  अब जब वह एक ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, तब ये देखना रोमांचक होगा कि वो अभिषेक बच्चन जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ मिलकर क्या जादू पैदा करते हैं।

शूजित सरकार द्वारा निर्देशित और राइजिंग सन फिल्म्स और किनो वर्क्स द्वारा निर्मित, "आई वांट टू टॉक" 22 नवंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News