Shraddha Kapoor ने फैंस को दी गुड न्यूज, घर पर किया 'नन्ही Stree' का स्वागत

Sunday, Sep 22, 2024-12:12 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इन दिनों अपने करियर की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले पर्दे पर उनकी स्त्री 2 रिलीज हुई, जिसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और यह लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म में एक्ट्रेस के स्त्री के किरदार को भी खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, अब स्त्री 2 एक्ट्रेस ने फैंस को एक गुड न्यूज दी है बताया कि उनके घर में एक नन्ही 'स्त्री' आई है।

Preview

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''मेरे घर आई एक नन्ही स्त्री। मिलिए छोटी से. हमारी नई फैमिली मेंबर. मेरी दिलदार दोस्त @fazaa_s6 ने इस छोटी सी खुशी को मुझे गिफ्ट किया है। अब ये हुआ ना सबसे बेस्ट तरीका जश्न मनाने का।वो तो अलग बात है की इस सेलिब्रेशन में एक कोई है जो काफी नाखुश है। स्वाइप करके देखो वो शख्स कौन है।'' 

Preview
शेयर की गई पहली दो तस्वीरों में श्रद्धा कपूर गिफ्ट में मिले नए पपी संग हैप्पी पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी दो तस्वीरों में उनके घर के पहले पपी का नए फीमेल पपी के आने से मूड खराब दिख रहा है।

Preview
फैंस श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "शायलॉन को लग रहा है कि अब उसे कम प्यार मिलेगा"। दूसरे यूजर ने कहा, "स्मॉल बड़ी होकर और भी ज्यादा क्यूट हो जाएगी और मुझे लगता है कि वह अपनी क्यूटनेस से शायलॉन को मना ही लेगी, उन पर स्त्री का भी तो इन्फ्लुएंस है"

Preview
बता दें, श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस के मौके यानी 15 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसने रिलीज के पहले दिन ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में श्रद्धा एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं और इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News