''इमरजेंसी'' की रिलीज में हो रही देरी पर श्रेयस तलपड़े ने व्यक्त की निराशा, कहा- फिल्म देखे बिना उसके बारे में राय बना लेना..

Friday, Oct 18, 2024-10:19 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं।  कई विवादों के बाद एक्ट्रेस की फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होते होते टल गई और अभी तक इसे नई रिलीज डेट नहीं मिल पाई है। ऐसे में अब हाल ही में इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े ने इसकी रिलीज में हो रही देरी पर अपनी निराशा व्यक्त की है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा, 'फिल्म की रिलीज में जिस तरह से देरी हुई है वह वाकई दुखद है। कई बार लोग फिल्म देखे बिना ही उसके बारे में राय बना लेते हैं। मुझे लगता है कि किसी को भी फिल्म के बारे में कोई भी धारणा बनाने से पहले उसे देखना चाहिए क्योंकि इसे बहुत नुकसान होता है।' 

PunjabKesari

 


एक्टर ने आगे कहा, 'भारत जैसे देश में, कभी-कभी सभी को खुश करना बहुत मुश्किल होता है। एक फिल्म निर्माता कभी भी किसी की भावना को ठेस पहुंचाने के इरादे से कोई प्रोजेक्ट नहीं बनाता है।

बता दें, इमरजेंसी फिल्म 1975 में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर आधारित है। इसमें कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है और डायरेक्शन का काम भी एक्ट्रेस ने खुद किया है। फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट न दिए जाने के कारण विवाद का सामना करना पड़ा, जिसके कारण इसकी रिलीज में देरी हुई। वहीं, बीते दिन इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल गई है और कहा जा रहा है कि पंजाब में इलेक्शन के बाद इसे रिलीज किया जाएगा।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News