सैफ के बेटे इब्राहिम संग पलक की डेटिंग की खबरों पर मां श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर..

Tuesday, Aug 13, 2024-05:33 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम नाम बन गई हैं। वह अपने काम से लेकर लुक और पर्सनल लाइफ तक खूब चर्चा में रहती हैं। कई बार उनका नाम सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जुड़ चुका है। इतना ही नहीं, दोनों को कई बार एक साथ भी स्पॉट किया जा चुका है। लेकिन उन्होंने डेटिंग की खबरों पर कभी भी रिस्पॉन्स नहीं किया। इसी बीच अब श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक  के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- 'पलक अब मजबूत है, लेकिन कल को कोई कमेंट या आर्टिकल उनके आत्मविश्वास को ठेस पहुंचा सकता है। वह अभी भी बच्ची है। कभी-कभी चीजें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वो ये सब कब तक बर्दाश्त कर पाएगी। यहां तक ​​कि वह अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी हैरान हो जाती है। वह इसका मजाक उड़ाती है, लेकिन ऐसे समय में उसे ये चीजें परेशान भी कर सकती हैं।'

PunjabKesari

 

बेटी की बॉडी शेमिंग पर श्वेता ने कहा- 'ये उसे परेशान नहीं करता। उसे शुरुआत में बुरा लगता था, लेकिन अब उसे पता है कि ऐसे की लोग हैं जो उसकी तरह दिखते हैं और कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उसकी तरह दिखना चाहते हैं। उसे पता है कि उसने बहुत हार्ड वर्क के बाद ये सब हासिल किया है।' 

 

बता दें, इससे पहले खुद पलक तिवारी ने इब्राहिम संग डेटिंग की अफवाहों कहा था कि वो और इब्राहिम अच्छे दोस्त हैं, दोनों के बीच इससे ज्यादा कुछ नहीं है।

 

वर्कफ्रंट पर, पलक तिवारी सिंगर हार्डी संधू के 'बिजली-बिजली' सॉन्ग में नजर आने के बाद खूब सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News