बेटी और मां संग गणपति दर्शन के करने पहुंची Aishwarya Rai Bachchan बुरी तरह भींड़ में घिरीं, वीडियो वायरल

Tuesday, Sep 10, 2024-10:12 AM (IST)

मुंबई: पूरे देश में गणेश उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है और मुंबई में भी इस त्योहार की खूब रौनक है। बॉलीवुड सितारे भी इस मौके पर खास नजर आ रहे हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणेशोत्सव मनाया गया, और लालबागचा राजा के दर्शन के लिए कई सितारे पहुंचे।

PunjabKesari

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई के जीएसबी सेवा मंडल गणपति पंडाल में गणेश जी के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पंडाल से बाहर निकलते समय ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके परिवार को भीड़ में फंसना पड़ा। उनके चाहने वाले फोटोज क्लिक करने के लिए बेताब थे, जिससे उन्हें और उनके परिवार को मुश्किल का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

आखिरकार, उन्हें और उनके परिवार ने भीड़ को पार कर अपनी कार तक पहुंचने में सफलता पाई। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन जिस कार में सवार हुईं, वह अभिषेक बच्चन की थी, लेकिन अभिषेक इस दौरान मौजूद नहीं थे।

PunjabKesari

वहीं  बेटी आराध्या इस खास मौके पर पीले रंग के सूट में नजर आईं। उनके घुंघराले बाल और मासूमियत की तारीफ लोगों ने की। वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ के बीच ऐश्वर्या अपनी मां को संभालते हुए दिखती हैं और आराध्या को कार की तरफ भेजती हैं। ऐसे  में एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "ऐश्वर्या बेटी का इतनी भीड़ में भी अच्छे से ख्याल रखती हैं," जबकि दूसरे ने कहा, "ऐश्वर्या पूरे घर की जिम्मेदारी खुद उठाती हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की निजी जिंदगी को लेकर हाल ही में कई चर्चाएं हो रही हैं। खबरें हैं कि दोनों के बीच तनाव बढ़ गया है और तलाक की संभावना भी जताई जा रही है। हालांकि, इस पर दोनों ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News