''Yudhra'' के पहले गाने ''साथिया'' में दिखी Siddhant और Malavikaकी हॉट केमिस्ट्री, फैंस की उम्मीदें बढ़ी

Monday, Sep 02, 2024-05:12 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर  सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘युध्रा’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से ही उनके फैन्स इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लंबे समय के बाद उनको एक नए प्रोजेक्ट में देखा जाएगा और इस बार वे एक स्टाइलिश एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘युध्रा’ में नजर आएंगे।

PunjabKesari

बता दें, फिल्म का पहला गाना ‘साथिया’ आज रिलीज हो गया है, जिसे बेहद रोमांटिक और दिल को छू लेने वाला बताया जा रहा है। गाने में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन के बीच की केमिस्ट्री विशेष रूप से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। 

PunjabKesari

यह गाना ‘साथिया’ एक मेलोडियस और इमोशनल ट्रैक है, जिसे शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है और इसे प्रतिभा सिंह बघेल और विशाल मिश्रा ने गाया है। इसके बोल मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने लिखे हैं। गाने में प्रकृति गिरी, दर्शना मेनन, मधुरा परांजपे, और प्रगति जोशी द्वारा गाया गया खूबसूरत कोरस भी शामिल है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

वहीं ‘साथिया’ का संगीत गुलराज सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म ‘युध्रा’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है और रवि उदयवार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और इसके रोमांटिक गाने ने पहले से ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News