सिंगर जेडन ने रचाई  DJ नीना शाह संग शादी, गोवा के बीच पर रोमांटिक हुए दूल्हा-दुल्हन

Monday, Oct 28, 2024-10:21 AM (IST)

मुंबई: इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। आम जनता की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी अपने प्यार संग सात फेरे ले रहे हैं। 21 अक्टूबर को जहां टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड सुमित सूरी संग शुभ विवाह किया।

PunjabKesari

 

 

वहीं दूसरी तरफ सिंगर जेडन भी अपनी सपनों की राजकुमारी संग शादी के बंधन में बंध गए। DJ नीना शाह सिंगर जेडन की दुल्हनिया बनीं। कपल ने गोवा के बीच साइड पर इंटीमेट वेडिंग की। शादी की तस्वीरें कपल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

 

इस खास दिन पर नीनी व्हाइट ब्राइड बनीं। लुक की बात करें तो नीना व्हाइट एंड बेज लहंगा चोली में कमाल की लगीं। नीना ने तरुण तहिलियानी का एक मोती-जड़ित ब्लाउज पहना। इसके साथ ही उन्होंने सफ़ेद और बेज रंग के फिश-कट लहंगे के साथ पहना। उन्होंने सीक्विन घूंघट के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

PunjabKesari

नीना ने अपनी ग्लैमरस लुक को भूरी आँखों और गुलाबी लिप्स के साथ पूरा किय। स्टेटमेंट पर्ल नेकलेस, सुंदर हीरा का ब्रेसलेट दुल्हन बनीं नीना के लुक को परफेक्ट बना रहा है। नीना ने अपने बालों को एक बन में बांधा और अपने चेहरे को फ्रेम करने के लिए कुछ बालों को खुला रखा।

PunjabKesari

ज़ेडेन अपने खास दिन पर कमाल के लग रहे थे क्योंकि उन्होंने कमरबंद के साथ मैचिंग शेरवानी पहनी थी। शादी की तस्वीरों में कपल प्यार में डूबा दिखा। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News