अनुपमा में स्मृति ईरानी की No Entry, टीवी पर वापसी करने की खबरों को बताया 'फेक न्यूज'

Thursday, Oct 17, 2024-04:30 PM (IST)

 
मुंबई:  टीवी शो अनुपमा टीआरपी में टॉप पर बना रहता है। शो में रुपाली गागुंली मेन लीड हैं।  हाल ही में शो में 15 साल का लीप आया। शो में नए एक्टर्स ने एंट्री ली और कई पुराने एक्टर्स ने शो छोड़ दिया। इसी बीच खबरें आई थीं कि शो में स्मृति ईरानी की एंट्री होगी।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स थीं कि स्मृति 15 सालों के बाद टीवी पर कमबैक कर रही हैं। वो अनुपमा में स्पेशल कैमियो रोल प्ले करती दिमें 15 साल का लीप आ गया है। आध्या बड़ी हो गई है। अनुपमा अपने पोते-पोतियों के साथ रह रही है।

 

PunjabKesari

 

 

शो में किंजल-तोषू, पाखी के रोल के लिए नए स्टार्स कास्ट किए गए हैं।अब  शिवम खजूरिया और अलिषा परवीन लीड रोल में हैं।खेंगी लेकिन अब स्मृति ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है। एक वेबपोर्टल के मुताबिक उन्होंने इन खबरों को फेक न्यूज बताया । 

PunjabKesari

 

खैर स्मृति ईरानी तो शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं लेकिन शो में फैंस को नए-नए ट्विस्ट देखने को जरुर मिलेंगे। शो में 15 साल का लीप आ गया है। आध्या बड़ी हो गई है। अनुपमा अपने पोते-पोतियों के साथ रह रही है। शो में किंजल-तोषू, पाखी के रोल के लिए नए स्टार्स कास्ट किए गए हैं।अब  शिवम खजूरिया और अलिषा परवीन लीड रोल में हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News