चुनाव हारने के बाद TV पर स्मृति ईरानी की वापसी! 15 साल बाद साइन किया ये पाॅपुलर शो !

Tuesday, Oct 15, 2024-11:17 AM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी ने पॉलिटिक्स में खुद को एक कद्दावर नेता के रूप में साबित किया। हालांकि इस साल लोक सभा चुनावों में स्मृति इरानी को अमेठी सीट से बुरी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि स्मृति ईरानी 15 साल बाद टीवी पर कमबैक कर रही हैं। जी हां, स्मृति ईरानी टीवी पर वापसी कर रही हैं वो भी रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' सीरियल में!

PunjabKesari

 


Anupamaa सीरियल में हाल ही में 15 साल का लीप हुआ है। ऐसे में इसके कई सितारों स्टार ने शो को अलविदा कह दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक स्मृति पोस्ट-जनरेशन लीप का हिस्सा होंगी। कहा जाता है कि उनके पास एक विशेष कैमियो है जिसे वह रूपाली गांगुली के साथ शूट करेंगी। अगर ये रिपोर्ट सच साबित होती हैं तो स्मृति 15 साल के गैप के बाद टेलीविजन पर वापसी करेंगी।

PunjabKesari


स्मृति ईरानी को आखिरी बार कॉमेडी शो 'मणिबेन डॉट कॉम' में देखा गया था जो 2009 में टेलीकास्ट हुआ था। इशके बाद में उन्होंने 'अमृता' नाम की एक बंगाली फिल्म में काम किया। 2003 में वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

PunjabKesari


'अनुपमा' की बात करें तो इसको निर्माता रंजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शन ने बनाया है। ये शो 2020 में शुरू। ये स्टार जलसा की बंगाली सीरीज 'श्रीमोई' का रीमेक है और टीवी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहता है।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News