मामी करीना को इनाया ने खिलाया केक..मामा सैफ ने भांजी पर लुटाया प्यार,देखें पटौदी परिवार की नातिन का बर्थडे सेलिब्रेशन

Monday, Sep 30, 2024-10:26 AM (IST)

मुंबई: बी-टाउन की फेमस कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया सबसे प्यारी स्टार किड्स में से एक हैं। इनाया 29 सितंबर को 7 साल की हुईं। इनाया खास दिन पर मम्मी-पापा ने ग्रैंड पार्टी थी। 

PunjabKesari


पटौदी खानदान की नातिन के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। यह दिन हंसी, आलिंगन और सुखद क्षणों से भरा हुआ था। इस सेलिब्रेश में इनाया के मामा सैफ, मामी करीना, भाई तैमूर अली खान,जहांगीर अली खान समेत कई लोगों ने शिरकत की।

PunjabKesari

 

अपने खास दिन के लिए इनाया ने एक सफ़ेद और गुलाबी रंग की सीक्विन ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने गुलाबी फूलों वाले हेयरबैंड के साथ जोड़ा था। इस ड्रेस में वह प्यारी सी राजकुमारी लग रही थीं।

PunjabKesari

पार्टी की कई अंदर की तस्वीरें परिवार की खुशी को दिखा रही हैं, जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर इनाया को प्यार से गले लगाते और चूमते नजर आ रहे हैं। आइए दिखाते हैं इनसाइड फोटोज।

PunjabKesari

 

एक फोटो में वह अपनी मामी करीना को केक खिलाती नजर आ रही हैं, जो क्यूट सी मुस्कान लिए दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में सैफ उनके गाल पर एक प्यार भरा किस करते नजर आ रहे हैं।


बाकी फोटोज में, तैमूर और जेह पार्टी को एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनाया की बर्थडे पार्टी की थीम एनिमल पर थी। फोटोज में बैक में डॉग और कैट के कटआउट लगे हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 में हुआ था. इनाया के खान फैमिली में आते ही खुशियां आ गई थीं वो अपनी नानी शर्मिला टैगोर के साथ भी खूब मस्ती करती नजर आती हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News