शादी के डेढ़ साल बाद दोबारा शादी करने जा रही टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता, गोवा में सपनों के राजकुमार संग करेंगी बंगाली वेडिंग

Saturday, Oct 26, 2024-12:24 PM (IST)

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों इंडस्ट्री से गायब हैं। उन्होंने बिग बॉस में नजर आने के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं।  इसी बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि श्रीजिता दोबारा शादी करने जा रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस यह शादी किसी और से नहीं, बल्कि अपने पति माइकल ब्लोम पेप से ही करेंगी।

PunjabKesari


श्रीजिता डे माइकल ब्लोम संग बंगाली रीति रिवाज से शादी करेंगी। कपल ने अपनी शादी की सारी तैयारियां कर ली हैं और उनकी शादी गोवा में होगी। माइकल और श्रीजिता 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे।

PunjabKesari

बता दें श्रीजिता डे ने डेढ़ साल पहले माइकल ब्लोम पेप संग क्रिश्चियन रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। अपनी दूसरी शादी को लेकर माइकल ब्लोम पेप और श्रीजिता डे काफी उत्साहित हैं। इस बात का खुलासा करते हुए श्रीजिता ने कहा, 'बंगाली दुल्हन बनना मेरा सपना रहा है। मैं काफी समय से बंगाली शादी के बारे में सोच रही थी लेकिन बार बार तारीख आगे बढ़ती चली जा रही थी। फाइनली हम लोग बंगाली शादी करने वाले हैं।'

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हम दोनों गोवा में शादी करने वाले हैं। गोवा हमारे लिए खास है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान हमने गोवा में एक साथ 8 महीने बिताए हैं। उस समय हम दोनों को एहसास हुआ कि खुश रहने के लिए हमें बाहर जाने की जरूरत नहीं है। हमें बस एक दूसरे का साथ चाहिए था। हम दोनों ही बीच पीपल हैं। ऐसे में हम दोनों ने अपनी शादी के लिए गोवा के बीच को चुना है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News