'स्त्री 2' एक्टर राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा संग मनाई जन्माष्टमी, कान्हा की पूजा अर्चना करते कपल की तस्वीर वायरल

Tuesday, Aug 27, 2024-03:47 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 अगस्त को देशभर में जन्माष्टमी के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। लोग मंदिरों से लेकर अपने घरों तक में कान्हा का पूजा कर उन्हें प्रसन्न करते दिखे। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने करीबियों संग जन्माष्टमी पर खूब पूजा अर्चना करते नजर आए। स्त्री 2 एक्टर राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा संग कृष्ण जन्माष्टमी की पर्व मनाया, जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।


राजकुमार राव जन्माष्टमी पर कृष्ण जी के मंदिर पहुंचे, जहां वो अपनी पत्नी संग उन्हें स्नान कराते नजर आए। दरबार से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- "सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं। हमारी तरफ से आपको।" 

PunjabKesari


तस्वीर में देखा जा सकता है कि इस दौरान राजकुमार राव और पत्रलेखा  पारंपरिक ड्रेस पहने दिखे। जहां एक्टर मैरून कुर्ते में हैंडसम दिखे तो वहीं पत्रलेखा पीले सलवार सूट में खूबसूरत दिखीं। फैंस एक्टर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कपल को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं देते नजर आए।


काम की बात करें तो राजकुमार राव को हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' में देखा गया है, जिसमें वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए है। 14 अगस्त की रात को रिलीज हुई इस फिल्म में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। वहीं, उनकी पत्नी पत्रलेखा की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' में नजर आएंगी।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News