तमिल एक्टर Bijili Ramesh का निधन, लंबी बीमारी से थे पीड़ित

Tuesday, Aug 27, 2024-12:16 PM (IST)

मुंबई: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सोशल मीडिया स्टार बिजली रमेश का 26 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे 46 वर्ष के थे। उनका निधन चेन्नई में सोमवार रात करीब 9.45 बजे हुआ। वे लीवर की समस्याओं से जूझ रहे थे और कुछ महीने पहले उनके परिवार ने उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद की अपील की थी।

PunjabKesari

बता दें, बिजली रमेश को खास पहचान तब मिली जब वे यूट्यूब पर एक स्केच ग्रुप के प्रैंक वीडियो में नजर आए। उनके वीडियो तेजी से वायरल हुए और 2018 में वे पॉप कल्चर का हिस्सा बन गए। उसी साल, उन्हें नयनतारा और निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म 'कोलामवु कोकिला' के विशेष प्रचार गीत के लिए चुना गया था। इसके बाद, उन्होंने तमिल सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत की।

PunjabKesari

उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिनमें हिप हॉप आदि की 'नटपे थुनाई', अमला पॉल की 'आदाई', ज्योतिका की 'पोनमगल वंधल', और जयम रवि की 'कोमाली' शामिल हैं। वे टीवी के पाककला आधारित रियलिटी शो 'कुकू विद कोमाली' के भी प्रतिभागी रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर कॉमेडी रोल किए और खुद को रजनीकांत का प्रशंसक बताया। हाल ही में, उन्होंने कई इंटरव्यू में शराब की लत के बारे में खुलासा किया और लोगों को इससे दूर रहने की सलाह दी। उनके निधन की खबर के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई और कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बिजली रमेश का अंतिम संस्कार आज शाम पांच बजे चेन्नई के एमजीआर नगर के पास किया जाएगा।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News