राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ''मैच फिक्सिंग'' का ट्रेलर रिलीज,कंवर खटाना की ''द गेम बिहाइंड सैफ्रन टेरर'' पर आधारित है फिल्म ''मैच फिक्सिंग''

Wednesday, Oct 23, 2024-02:11 PM (IST)


मुंबई: फिल्म 'मैच फिक्सिंग' का ट्रेलर आज डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर निर्माताओं ने रिलीज़ कर दिया है। निर्देशक केदार गायकवाड़ द्वारा निर्देशित राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'मैच फिक्सिंग' 15 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म में अभिनेत्री अनुजा साठे और मनोज जोशी के साथ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता विनीत कुमार सिंह अहम भूमिका में हैं। फिल्म की पटकथा अनुज एस. मेहता ने लिखी है। आर्टरेना क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड के तहत पल्लवी गुर्जर द्वारा निर्मित, यह फिल्म कंवर खटाना की विवादास्पद पुस्तक, 'द गेम बिहाइंड सैफ्रन टेरर' पर आधारित है। 

 

फिल्म के ट्रेलर में दिलचस्प कहानी की झलक है, जो यह उजागर करती है कि कैसे कुछ राजनीतिक हस्तियों ने कथित रूप से पाकिस्तान की आई एस आई (ISI) के साथ मिलकर 'हिंदू आतंक' के नाम का एक नैरेटिव गढ़ा, जिसे अक्सर भगवा आतंक (सफ़रन टेरर) कहा जाता है। फिल्म क्षेत्रीय राजनीति की धुंधली दुनिया में प्रवेश करती है, जिसमें धोखे, हेरफेर और अंतर्राष्ट्रीय साजिशों जैसे विषयों को छुआ गया है।  

 

राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'मैच फिक्सिंग' में कई ऐसे पात्र हैं, जो स्पष्ट रूप से असली राजनीतिक हस्तियों से प्रेरित हैं, इसलिए यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि निर्माताओं ने इस विवादास्पद किताब को फिल्मी पर्दे पर किस तरह उतारा है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News