''फॉलो कर लो यार'' की प्रमोशन के लिए जलते हुए आग के गोले में खड़ी Urfi Javed, लोग बोले- डरना मत

Wednesday, Aug 21, 2024-04:39 PM (IST)

मुंबई: सोशल मीडिया पर स्टार अपनी फिल्मों और शो का प्रमोशन करने के लिए क्या-क्या नहीं करते. एक से एक एक्शन कर लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। अब फैशनिस्टा उर्फी जावेद ने अपने आने वाले शो 'फॉलो कर लो यार' के उर्फी जावेद ने प्रमोशन के लिए आग के गोले पर चढ़ गईं।  जिसमें उनका चेहरा जलने से बार-बार बचा है। उनका ये स्टंट देख लोग भी दंग रह गए। इस वक्त उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो जलती हुई आग के ऊपर खड़ी हैं।  

PunjabKesari

दरअसल इस दौरान उर्फी अपने आने वाले शो फॉलो कार्लो यार के लॉन्च इवेंट में नजर आईं थीं वेब सीरीज, जो उनके जीवन पर आधारित है, उनके संघर्षों, जीत और उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति के पीछे की वास्तविकता का एक अनफ़िल्टर्ड दृश्य प्रस्तुत करती है। ट्रेलर 16 अगस्त को जारी किया गया था।

PunjabKesari

बता  दें,  अपने शो के प्रमोशन के दौरान ने एक्ट्रेस ने काले रंग की ड्रेस में एक आग के गोले पर खड़े होकर पोज दिया। हालांकि ये रियल आग नहीं थी। "फॉलो कर लो यार, के रिलीज के महज 2 दिन बाकी हैं।" पपराज़ी के लिए पोज़ देते समय, उर्फी ने एक योजनाबद्ध स्टंट को अंजाम दिया जिससे नेटिज़न्स दंग रह गए। जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सामने आया लोग हैरान हैं और कहा जा रहा है कि उर्फी अपने शो के लिए किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैँ। अतरंगी कपडों से अपने करियर की शुरुआत करके पहचान बनाने वाली आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो जो कि वायरल हो रहा है..


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News