करण जौहर के शो ''द ट्रेटर्स'' की विनर बनीं उर्फी जावेद ! करण कुंद्रा-राज कुंद्रा को ठेंगा दिखाकर ले गईं घर ट्रॉफी

Wednesday, Oct 09, 2024-02:33 PM (IST)


मुंबई:  बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के अपकमिंग शो 'द ट्रेटर्स' को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। पहले ये अपने कंटेस्टेंट्स की लिस्ट के कारण चर्चा में था और फिर इसमें से हुए एलिमिनेशन की बातें सामने आई थी। अब इस शो का विनर भी अनाउंस हो गया है। 

 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर के शो 'द ट्रेटर्स' को उर्फी जावेद ने जीत लिया है हालांकि अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

PunjabKesari

 

'द ट्रेटर्स' की बात करें तो इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे। इसकी शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में 12 दिनों तक की गई है। शो का कॉन्सेप्ट गेम पर आधारित है और इसमें केवल कंटेस्टेंट्स के गेम प्ले पर ध्यान दिया जाएगा न कि उनके निजी जीवन पर। इस शो में करण कुंद्रा, उर्फी जावेद, राज कुंद्रा, जन्नत जुबैर, महीप कपूर, सुधांशु पांडे, मुकेश छाबड़ा समेत कई अन्य लोकप्रिय चेहरे नजर आएंगे। खबर थी कि पहले राज कुंद्रा और फिर करण कुंद्रा शो से एलिमिनेट हुए थे। यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। 

PunjabKesari

 

 उर्फी जावेद की बात करें तो वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस और बोल्ड बयान को लेकर भी काफी ट्रोल होती हैं। उर्फी जावेद की लाइफ पर आधारित वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसमें उनकी फैमिली से लेकर काम से जुड़े लोगों के बारे में दिखने को मिला था।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News