इंडस्ट्री में होता है महिलाओं का शोषण..कंगना रनौत का बेबाक बयान, कहा-मुझे भी कई बार रेप की धमकियां मिलीं

Tuesday, Sep 17, 2024-11:28 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी फेमस कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरुला इन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल करीब शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनेंगे, ऐसे में उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही है। वहीं, प्रिंस नरूला भी अपनी प्रेग्नेंट बीवी का ऐसे समय में खूब ध्यान रख रहे हैं और उनकी हर जरूरत का ख्याल कर रहे हैं। हाल ही में मॉम-टू-बी यूविका ने पति संग एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी पत्नी का कैसे ख्याल करते नजर आ रहे हैं। फैंस कपल के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

  


एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं की पंगा गर्ल नहीं कहा जाता, वो बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखती हैं। कई बार उन्हें कई लोगों से मुद्दे पर बहस करते भी देखा गया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम के दौरान इंडस्ट्री में महिलाओं की स्थिति के बारे में बात की। कंगना का कहना है कि इंडस्ट्री में महिलाओं का शोषण होता है।

इवेंट के दौरान कंगना ने कहा, 'आपको पता है कि ये लोग महिलाओं का शोषण कैसे करते हैं? ये लोग महिलाओं को मैसेज करके घर डिनर पर बुलाते हैं। आप कोलकाता दुष्कर्म वाले मामले में ही देख लीजिए। मुझे भी कई बार रेप की धमकियां मिली हैं। हमें पता है कि हम महिलाओं की इज्जत नहीं करते। फिल्म इंडस्ट्री भी कोई अलग नहीं है। कॉलेज ब्वॉयज महिलाओं पर कमेंट करते हैं। हीरोज भी ऐसे ही हैं, वो कोई अलग नहीं हैं। वर्कप्लेस पर उनके साथ क्या होता है ये हम सभी जानते हैं।'

कंगना ने सरोज खान ने पुराने बयान को याद दिलाते हुए कहा कि एक बार सरोज खान से भी फिल्म इंडस्ट्री में बलात्कार और यौन उत्पीड़न के बारे में पूछा गया था। तब उन्होंने कहा था,"बलात्कार तो करते हैं पर रोटी भी देते हैं’। फिल्म इंडस्ट्री में हमारी बेटियों की यही स्थिति है।”


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News