''आज हम मरते-मरते बचे'' यूट्यूबर अरमान-कृतिका का हुआ भयंकर एक्सीडेंट,1.3 करोड़ की कार की हालत खस्ता

Thursday, Oct 17, 2024-05:09 PM (IST)

मुंबई:  यूट्यूबर और बिग बाॅस ओटीटी 3 फेम अरमान मलिक को लेकर हाल ही में खबर आई है। खबर हैं कि अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में अरमान और कृतिका की जान बाल-बाल बच गई है हालांकि उनकी 1.3 करोड़ की कार की हालत खस्ता हो गई है।

PunjabKesari

 

खबरों के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 फेम यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी वाइफ कृतिका के साथ मनाली से लौट रहे थे उस वक्त उनकी कार का एक गंभीर हादसा हुआ। दरअसल, अरमान मलिक और कृतिका दोनों अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मनाली गए हुए थे, जहां से वापस घर आते समय उनके साथ यह हादसा हो गया।

PunjabKesari

 इस घटना की जानकारी कपल ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने सभी चाहने वालों के साथ साझा की है। अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर हादसे के बाद अपना एक वीडियो शेयर जिसमें वो इस दुर्घटना के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इस दौरान कृतिका काफी ज्यादा डरी हुईं नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


कपल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में ही लिखा, ‘आज मरते-मरते बचे हैं !! सबसे बेकार कार है’ वीडियो में अरमान ने बताया कि वो कार में वो उनके साथ उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मौजूद थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

रास्ते में गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी डिसबैलेंस हो गई। गाड़ी में काफी स्कैच भी आए हैं जिन्हें अरमान ने वीडियो में भी दिखाया। यूट्यूबर आगे कहा कि यह समझ लो कि मौत के मुंह से वापस आए हैं, मैं कार में सो रहा था और अचानक टायर फट गया। अरमान ने आखिर में कहा कि ऊपरवाले की कृपा है आज की डेट में जो हम बच गए।

PunjabKesari


यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और वो अपनी दो बीवियां होने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान अपने वाइफ पायल और कृतिका मलिक के साथ पहुंचे थे। जहां अरमान और उनकी पहली पत्नी पायल शो में जल्द आउट हो गए थे। वहीं कृतिका आखिर तक पहुंची थीं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News