ज़ेबरा प्रिंट केप गाउन में Zeenat Aman ने करवाया फोटोशूट, गोवा से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Wednesday, Sep 18, 2024-05:06 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस और 'इंस्टाग्राम की रानी' के रूप में फेमस जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में 72 साल की यह एक्ट्रेस गोवा पहुंची, जहां उन्होंने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Preview

जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें वो ब्लैक एंड व्हाइट ज़ेबरा प्रिंट केप वाले एक खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं। पहना है। तस्वीरों के साथ जीनत ने डिजाइनर तानिया अल्फोंसो फड़ते के साथ अपने सहयोग के बारे में जानकारी साझा की है।

Preview

 

जीनत अमान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, बस मुझे बर्ड-ऑफ-पैराडाइज़ कहें। शानदार दिखने और हमेशा उड़ान भरने के लिए तैयार रहने के लिए पैदा हुई हूं। एक स्व-घोषित होम-बर्ड के रूप में।तानिया, एक असाधारण रूप से प्रतिभाशाली स्टाइलिस्ट है।

जीनत अमान ने साझा किया कि उन्होंने गोवा के तटीय राज्य होने के कारण वहां की भीषण उमस में अपने बाल और मेकअप खुद किया। उन्होंने लिखा, तस्वीरों में जो भी खामियां हैं, वे मेरी अपनी बनाई हुई हैं, मैंने खुद ही अपने बाल बनाए और मेकअप किया, क्योंकि मैं नमी से जूझ रही थी!
बता दें, जीनत अमान हिंदी सिनेमा की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होंने साल 1978 में पहली शादी एक्टर संजय खान से की थी। लेकिन एक साल बाद भी रिश्ता टूट गया। फिर जीनत ने साल 1985 में एक्टर मजहर खान से शादी की, जिससे वह दो बेटों- अजान और जहान की मां बनीं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News