तलाक के बाद बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रह रहीं 52 साल की डेलनाज ईरानी, नहीं बनना चाहती मां, गोद लिया पेट डॉग

Monday, Oct 21, 2024-12:54 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की पहली शादी सिर्फ 14 साल में ही टूट गई थी। भले ही राजीव पॉल से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी नहीं की, लेकिन उनकी लाइफ में एक पार्टनर जरूर है। डेलनाज अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। हालांकि, अब तक दोनों का शादी का कोई प्लान नहीं है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वो मां नहीं बनना चाहती, लेकिन वो पहले से ही एक पेट के पेरेंट्स हैं।

 

डेलनाज ईरानी ने बताया कि "हम नए पेट पेरेंट्स बन चुके हैं और मैं क्लूलेस थी, इसी वजह से पर्सी ने सब कुछ हैंडल कर लिया। अब हमारा घर एनर्जी से भरा हुआ है और मैं धीरे-धीरे कोको संभालना भी सीख रही हूं।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

डेलनाज ईरानी का कहना है कि यह पर्सी और उनका आपसी सहमति के साथ में फैसला है कि वह फैमिली प्लान नहीं करेंगे। इसी के चलते एक्ट्रेस में बताया कि जब पर्सी ने उनको पेट डॉग घर पर लाने का आईडिया दिया था तो वह इससे मना भी नहीं कर पाई थी।

 

 

डेलनाज ने कहा कि "हमने यही सोचा है कि हम बच्चे नहीं करेंगे। कोको ही हमारा बेटा होगा और वह हमारे लिए एक ब्लेसिंग है। इसमें कोई भी दोराय नहीं है कि बच्चे खुशी और सुख का सोर्स होते हैं। लेकिन यह हम दोनों का आपसी सहमति के साथ में फैसला है कि हम पेरेंट्स नहीं बनेंगे। मैं और पर्सी कोक के पेट पेरेंट्स बनकर काफी ज्यादा खुश है।" 

काम की बात करें तो डेलनाज ईरानी को आखिरी बार द आर्चीज फिल्म में देखा गया था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News