''लापता लेडीज'' को ऑस्कर 2025 में एंट्री मिलने पर आमिर खान ने जाहिर की खुशी, कहा- मुझे किरण और उनकी पूरी टीम पर बहुत गर्व

Tuesday, Sep 24, 2024-11:07 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मकार किरण राव की ‘लापता लेडीज' को 29 फिल्मों में से ऑस्कर पुरस्कार 2025 के लिए चुना गया है। यह घोषणा फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) के निर्णायक मंडल द्वारा सोमवार को की गई। किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान द्वारा निर्मित इस फिल्म का उद्देश्य वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करते हुए महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालना है। 'लापता लेडीज' को ऑस्कर में एंट्री मिलने पर आमिर खान बेहद खुश हैं और इस पर उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है।

PunjabKesari

आमिर खान ने  ‘लापता लेडीज' ऑस्कर में एंट्री मिलने पर कहा- 'हम सभी इस खबर से बहुत खुश हैं। मुझे किरण और उनकी पूरी टीम पर बहुत गर्व है। मैं चयन को धन्यवाद देना चाहता हूं।'


 

आमिर खान ने आगे कहा- 'फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की समिति, जिसने ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारी फिल्म को चुना, हमारे दर्शकों, हमारे मीडिया और पूरी फिल्म बिरादरी को मेरे द्वारा दिए गए प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद जियो और नेटफ्लिक्स जिनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा है। मैं बहुत खुश हूं कि हमारी सारी मेहनत सफल रही। उम्मीद है कि लापता लेडीज अकादमी के सदस्यों का दिल जीत सकेगी।"

 

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही सितारे जमीन पर दिखाई देंगे। फिल्म में वह जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना करेंगे।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News