आमिर खान और निकहत ने एक दूसरे को बांधी राखी, भाई-बहन के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

Tuesday, Aug 20, 2024-12:17 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  सोमवार को देशभर में बहन-भाई के प्यारे से बंधन रक्षाबंधन का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर बहने अपने भाई की कलाई पर राखी बांध कर उनकी लंबी उम्र की दुआ करती नजर आईं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स खूब उल्लास से इस त्योहार को सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के रक्षाबंधन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

आमिर खान ने बहन निकहत खान के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया, लेकिन उन्होंने इसे थोड़े अलग अंदाज में मनाया। रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीर निकहत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं, जिसमें वह अपने भाई आमिर खान की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर उन्हें मिठाई खिलाती नजर आती हैं। वहीं, एक्टर भी अपनी बहन की कलाई पर स्नेह का धागा बांधते नजर आते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Nikhat Hegde (@nikhat3628)

तस्वीरें शेयर कर निकहत ने कैप्शन में लिखा, 'बहन-भाई का यह प्यार देखना कितना सुखद है। आप सभी पर ईश्वर की कृपा बनी रहे'। 


बता दें, निकहत खान हेगड़े आमिर खान की बड़ी बहन हैं। वह एक मशहूर मॉडल, एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर भी हैं। वे कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान की 'पठान' में देखा गया था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News